बीजेपी ने कहा अब हार पर अफसोस नहीं, जीतने के लिए करेंगे काम, पढ़े खबर!

लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए आज भोपाल में बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक हुई. इसमें पार्टी प्रभारी स्वतंत्र देव और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने पदाथिकारियों और नेताओं के साथ चुनाव की तैयारी पर चर्चा की. आज हुई इस बैठक में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए कई कार्यक्रम तय किए.

भोपाल में हुई बैठक में नेताओं और संगठन पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव की तैयारी और रणनीति पर विचार किया.ये तय किया गया कि अब विधानसभा चुनाव की हार पर कोई विचार नहीं किया जाएगा. अब सारा ध्यान लोकसभा चुनाव पर केंद्रित करना है. पदाधिकारियों से कहा गया कि अब ये तय करना है कि पार्टी  की रणनीति पर कैसे अमल किया जाए. आज की बैठक में पार्टी ने मतदाताओं को लुभाने और उन तक पहुंचने के लिए अपने कई कार्यक्रम तय किए. हर वर्ग, उम्र और समाज के हर तबके को ध्यान में रखकर ये कार्यक्रम बनाए गए हैं.

-ग्राम केंद्र- शहरी केंद्र पर सम्मेलन
-युवा संवाद
-प्रबुद्धजीवी सम्मेलन
-सैनिक सम्मेलन
-कमल ज्योति सम्मेलन
-बाइक महारैली
-समर्पण दिवस
-मन की बात
-किसान सभा
बैठक के बाद प्रदेश में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्र देव ने कहा- बीजेपी के लिए कोई चुनौती बड़ी नहीं है. विधान सभा में हार के बावजूद लोकसभा में हमारी जीत होगी.बैठक के लिए प्रदेश पदाधिकारियों को बुलाया गया था. इसमें राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल को भी शामिल होना था लेकिन तबियत खराब होने के कारण वो नहीं आ सके.