नकुलनाथ बोले- जब जींस की जगह कुर्ता पायजामा में नजर आऊं, समझिए मैं आपका प्रत्याशी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की राजनीतिक लॉन्चिंग की बात चल ही रही है इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं, 'जिस रोज जींस और शर्ट के बजाय कुर्ता पायजामा में नज़र आऊं, समझ लीजिएगा कि मैं आपका प्रत्याशी हो गया.'
यह वीडियो छिंदवाड़ा का है. वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए नकुलनाथ यह बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा, 'छिंदवाड़ा का बोझ आप लोगों ने मेरे ऊपर रख दिया है, मैं आपके प्यार से अभिभूत हूं.' बताया जा रहा है कि उस कार्यक्रम में छिंदवाड़ा सीट से नकुलनाथ का नाम बतौर प्रत्याशी प्रस्तावित भी किया गया है.
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से नकुलनाथ के राजनीतिक लॉन्चिंग की चर्चा जोर है. उन्हें छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ाने की बात चल रही है. पिछले दिनों जब सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे तो उनके बेटे नकुलनाथ भी उनके साथ मौजूद थे. खास बात ये है कि सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में नकुलनाथ के समर्थन में जमकर नारे लगे. समर्थकों की ओर से जोर शोर से हमारा सांसद कैसा हो नकुलनाथ जैसा हो के नारे लगाए गए.
उस दिन नकुल भी अपने अंदाज में अपने पिता के साथ राजाभोज की प्रतिमा के अनावरण समारोह में नजर आए. उनके लिए उनके पिता मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ बाकायदा एक कुर्सी लगाई गई थी. वे लोगों का अभिवादन भी स्वीकार करते रहे.