13 लोगों की कुचलकर मौत, ग्रामीणों ने एनएच 113 पर लगाया जाम

प्रतापगढ़। जिले में बीती रात एक ट्रोले द्वारा विवाह बिंदोली में 13 लोगों के कुचलकर मौत के मामले में आज गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 113 पर जाम लगा दिया। ग्रामीण और परिजन मृतकों को दस दस लाख रुपए मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर टायर जलाकर और बैरिकेट्स लगाकर जाम लगा दिया है । 

गौरतलब है कि जिले के छोटी सादड़ी थाना सेक्टर में बीती रात एनएच 113 पर रामदेव जी गांव के निकट जब गाड़िया लोहार समाज की एक लड़की की बिंदोली निकल रही थी तो कोयले से धरा एक तेज रफ्तार टोला बिंदोली में शामिल लोगों को कुछ चलता हुआ निकल गया जिससे 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्‍य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे जिनको उपचार के लिए छोटी सादड़ी चिकित्सालय लाया गया उसके बाद सभी को उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया सभी मृतकों के शव छोटी सादड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गए हैं।

इधर लोगों का आरोप है कि पहले भी इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की गई थी उस समय 2 लोगों की मौत हुई थी लेकिन प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया अब ग्रामीणों और परिजनों ने रामदेवजी गांव के निकट हाईवे जाम कर दिया है और दस दस लाख रुपए मुआवजे की मांग कर रहे हैं इस मामले में पुलिस टोला चालक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।