पुलिस ने पीछा किया तो पलटी डोड़ा चूरा से भरी कार, फायरिंग की भी चर्चा, एक आरोपी गिरफ्तार, पढ़े खबर! 

- दो दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई

नीमच। आचार संहिता लगते ही पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वाहन चैकिंग अभियानों में लगातार सफलता मिल रही है। दो दिनों में पुलिस ने दो कार्रवाइयों में बड़ी मात्रा में डोड़ा चूरा जब्त किया है। एक मामले में पुलिस द्वारा पीछा किए जाने से हड़बड़ाहट में एक कार फोरलेन पर पलट गई कार में डोड़ा चूरा भरा था। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे नीमच की ओर से एक कार तेज गति से फोरलेन पर नयागांव की ओर जाती दिखाई दी। कार का पुलिस पीछा कर रही थी। पुलिस को पीछे आता देख आगे दौड़ रही कार का चालक हड़बड़ा गया और कार डिवाइडर से टकराती हुई दूसरी दिशा में रोड़ पर पलटी खा गई। 

इस घटना के दौरान सूचना यह भी आई कि फायरिंग भी हुई है जिसके कारण किसी को चोट भी आई। हालांकि पुलिस ने इस बात से इंकार कर दिया। लेकिन देर रात तक पुलिस के अधिकारी घटनाक्रम या आरोपी के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे रहे थे। 

सुबह होते होते मामला स्पष्ट हो सका। बताया गया है कार में डोड़ाचूरा भरा था। करीब डेढ़ क्विंटल डोड़ा चूरा पुलिस ने जब्त किया। नयागांव चैकी प्रभारी परमानंद गिरवाल ने बताया कि डोड़ा चूरा जब्त कर आरोपी प्रवीण टेलर निवासी मंदसौर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से मादक पदार्थ के स्रोत के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

- गौरतलब है कि पुलिस ने सोमवार रात भी एक आरोपी को गिरफ्तार कर 1 क्विंटल 20 किलो डोड़ा चूरा जब्त किया था।