शासकीय समाचार से रहे अपडेट!

नोडल अधिकारी निर्वाचन दायित्वों को समय सीमा में पूरा करे.श्री मीना

कलेक्टधर ने नोडल अधिकारियों की बैठक में दिए निर्देश

नीमच।  लोकसभा निर्वाचन 2019 के तहत सभी विभागों के अधिकारियों को निर्वाचन संबंधित दायित्वि सौंपे गए है। निर्वाचन दायित्वों  का समय सीमा में निर्वहन करना व आयोग को निर्धारित प्रारूप में समय सीमा में जानकारी भिजवाने का दायित्वा संबंधित नोडल अधिकारी का है। सभी नोडल अधिकारी आयोग के निर्देशों का अक्षरशरू पालन करते हुएए निर्वाचन दायित्वोंह का निवर्हन करे। यह निर्देश कलेक्टबर श्री राजीव रंजन मीना ने शुक्रवार को लोकसभा निर्वाचन 2019 तहत नियुक्तन किए गए नोडल अधिकारियों की बैठक में  विभागवार निर्वाचन दायित्वोंन की तैयारियों की समीक्षा करते हुए दिए। 

      कलेक्टदर श्री मीना ने कहा कि ईव्हीसएम एवं व्ही व्हीअपीएटी के संबंध में आयोग द्वारा निर्धारित सुरक्षा पोटोकाल का पूरी तरह से पालन सुनिश्चित किया जाये। उन्होीने कहा कि मतदान दलों को सामग्री जमा करने की व्योवस्थाह को पिछले विधानसभा निर्वाचन की तुलना में और बेहतर बनाया जाये। जिससे कि मतदान सामग्री जमा करने में कम से कम समय लगे। 

      बैठक में कलेक्टकर श्री मीना ने जिले में कानून व्यबवस्थाजए आदर्श आचरण संहिता का पालनए परिवहन व्य वस्थाेए फोटो  मतदाता सूचियों व मतदान केंद्र संबंधी कार्यए ईव्हीदएमए व्हीएव्ही पेट तैयार करनेए रेण्ड˧माईजेशनए मतपत्रों की प्राप्ति‍‍  एवं वितरणए मानदेय वितरणए मतदान मतगणना दलों का गठनए डाक मतपत्रों का वितरणए मतदान सामग्री वितरण व प्राप्ति सेंटर की व्यंवस्था  आदि बिन्दुेओं पर विस्तादर से चर्चा की और संबंधित नोडल अधिकारियों को आवश्य क निर्देश भी दिए। 

    बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्री कमलेश भार्गवए एडीएम श्री विनय कुमार धोकाए डॉण्राजेश पाटीदारए एसडीएम व अन्यम जिला अधिकारी उपस्थित थे ।

सण्क्रण्ध्568ध्143ध्लोकसभा निर्वाचनध्फोटो

जिला आबकारी अधिकारी श्री सचान ने पदभार सम्भाेला

नीमच 15 मार्च 2019ए जिला आबकारी अधिकारी श्री अनिल सचान ने नीमच में कार्यभार ग्रहण कर लिया हैए उनके कार्यालय का दूरभाष नम्ब2र 07423.228373 है। वे बालाघाट से स्थामनांतरित होकरए नीमच पदस्थल हुए है।  

सण्क्रण्ध्569ध्144ध्लोकसभा निर्वाचन

मुद्रकों की बैठक आज

नीमच 15 मार्च 2019एलोकसभा निर्वाचन 2019 को दृष्टिगत रखते हुए नीमच जिले की सभी मुद्रकों की एक बैठक का आयोजन आज 16 मार्च 2019 को कलेक्टचर सभाकक्ष में दोपहर 12 बजे किया गया है। अपर कलेक्टसर ने जिले के सभी प्रिंटिंग प्रेस मालिकों से इस बैठक में उपस्थित होने के निर्देश दिए है। 

सण्क्रण्ध्570ध्145ध्लोकसभा निर्वाचन

टेंटए साउण्डं प्रदायकर्ता जानकारी दे

नीमच 15 मार्च 2019ए नीमच जिले के सभी टेंटए साउण्डह ;लाउड स्पीजकरद्ध प्रदायकर्ता फर्म अपनी जानकारी निर्धारित प्रारूप में संबंधित नगरपालिकाए नगरपरिषद को उपलब्धन करावें। ताकि संबंधितों की बैठक बुलाई जाकरए लोकसभा निर्वाचन 2019 के संबंध में निर्वाचन आयोग के महत्वबपूर्ण निर्देशों से अवगत करवाया जाकरए पालन सुनिश्चित किया जा सके। 

सण्क्रण्ध्571ध्146ध्लोकसभा निर्वाचन