कलेक्टर एवं एसपी ने किया मतगणना केंद्र का निरीक्षण!

नीमच। कलेक्टार श्री राजीव रंजन मीना एवं पुलिस अधीक्षक श्री राकेश कुमार सगर ने शनिवार को शासकीय स्नाकतकोत्त्र महाविद्यालय नीमच में लोकसभा निर्वाचन 2019 के तहत स्थानपित किए जाने वाले मतदान दलों को सामग्री वितरण केंद्र एवं  मतगणना केंद्र का अवलोकन किया और अधिकारियों को 17 मई तक आवश्यलक व्यववस्था एं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। 

     कलेक्ट र श्री मीना ने नीमच विधानसभा क्षेत्र के लिए मतगणना के पश्चा‍त ईव्हीवएम मशीनों की सीलिंग का कार्य प्रथम तल स्थित कक्ष में ही करने के निर्देश दिए। उन्होसने कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग से मतगणना कक्षए स्ट्रां्ग रूमए मीडिया सेंटर स्था पनाए सुविधा केंद्र की स्थानपना सामग्री वितरण की व्यीवस्थां के लिए चिन्हित स्थाानों का निरीक्षण किया। 

     कलेक्टकर एवं एसण्पीण् ने मतगणना केंद्र पर मतगणना कर्मियों के प्रवेश एवं मतगणना एजेन्टोंी के प्रवेश की पृथक.पृथक व्यतवस्थार करने के निर्देश भी दिए। इसके पूर्व कलेक्ट र एवं एसण्पीण् ने जावदए बावलए मोरवनए समेलएगणेशपुराए सरवानिया महाराज में क्रिटीकल मतदान केंद्रो का निरीक्षण भी किया। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ श्री कमलेश भार्गवए एसडीएम श्री विनय कुमार धोकाए डॉण् राजेश पाटीदार एवं तीनों एसडीएम एवं सभी नोडल जिला अधिकारी उपस्थित थे।