सरवानिया महाराज मे रक्तदान शिविर समपन्न।

स्व. निशा कुंवर की स्मृति में रेडक्रॉस नीमच ने करवाया ब्लड डोनेशन।

सरवानिया महाराज। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक रक्तदान शिविर का पहली बार आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में रक्त दान दाताओं ने भाग लेकर रक्तदान किया । यह रक्तदान शिविर आंकली ग्राम के ठाकुर शंकर सिंह पंवार के पुत्र हरिशप्रताप सिंह पंवार की धर्मपत्नी  स्वर्गीय निशा कुवर की प्रथम पुण्यतिथि पर उनकी स्मृति में गुरुवार को प्रात 9:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक आयोजित किया गया। शिविर में करीब 60 यूनिट रक्तदान रेडक्रॉस ब्लड बैंक नीमच के करीब पन्द्रह डाक्टरों की टीम के सहयोग से निकाला गया ।
रक्तदान शिविर के आयोजक हरीश प्रतापसिंह आंकली (महेश बना ) पंवार ने बताया कि सरवानिया महाराज में रक्तदान शिविर रखने की इच्छा थी इसलिए मेरी धर्मपत्नी स्वर्गीय निशा कुवर पंवार की स्मृति में शिविर आयोजित किया गया जिसमें मैं सभी रक्त दान दाताओं का धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर डा. संदीप शर्मा ने कहा कि ऐसे प्रयास होते रहना चाहिए जीवन में रक्तदान का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरवानिया महाराज की ओर से जो भी मदद होगी की जाएगी।
 ब्लड बैंक रेडक्रास नीमच के सत्येंद्र सिंह पतलासी ने बताया कि बहुत खुशी हुई कि सरवानिया महाराज ने पहली बार रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। 50 यूनिट का लक्ष्य रखा गया था उस से बढ़कर करीब 60 यूनीट रक्तदान प्राप्त हुआ है सभी दानदाताओं का और सहयोग कर्ताओं का धन्यवाद देता हूं।