खेल-खेल में 90 फीट गहरे कुएं में जा गिरा ट्रेक्टर, 2 बच्चों की मौत!

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के मलावर थाना क्षेत्र के गिंदौर मीना गांव में शुक्रवार को दोपहर करीब 3 बजे करीब रामबाबू दांगी के घर चार दिन पहले खरीदे नए ट्रेक्टर से भूसा खाली किया जा रहा था। इस दौरान रामबाबू के दोनों बच्चे बेटी कनक (5) साल व बेटा केशव (3) साल ट्रेक्टर में बैठकर खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया और ट्रेक्टर स्टार्ट होकर घर के आगे बने करीब 90 फीट गहरे कुएं में भूसे से भरी ट्राली के साथ जा गिरा जिसके कारण दोनों बच्चें कुएं के अंदर डूब गए।

करीब 3 घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद क्रेन की मदद से ट्रैक्टर ट्रॉली को बड़ी मश्क्कत के बाद बाहर निकाला गया। इसके बाद तीन साल के केशव को तीरपाल के सहारे बाहर निकाला गया। और उसे तत्काल एम्बूलेंस के द्वारा सिविल अस्पताल ब्यावरा में भेजा गया। इसके बाद दूसरे बच्चें की तलाश शुरू की गई लेकिन रात होने और कुएं में पानी और भूसा भरा होने के कारण रेस्क्यू टीम को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

 

करीब सात बजे दूसरी बच्ची कनक को भी रेस्क्यू टीम के द्वारा रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया। दोनों बच्चों को ब्यावरा सिविल अस्पताल में चेकअप के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित किया गया। सूचना मिलने पर एसपी प्रदीप शर्मा सहित रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद रही।