नामांकन दाख़िल करने निकलीं प्रज्ञा ठाकुर बोलीं-देश पर जब ख़तरा होता है तब भगवा आता है!

भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर पूरे लाव-लश्कर और शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन पत्र आधिकारिक रूप से दाख़िल करने निकलीं.उनके साथ प्रदेश पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह, पार्टी और संघ से जुड़े कई लोग मौजूद थे. भोपाल में उनका रोड-शो जारी है.पर्चा भरने से पहले प्रज्ञा ठाकुर ने कहा मोदीजी को लाना ही देश का विजन है.

भोपाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा आध्यात्म से राजनीति में इसलिए आई हूं क्योंकि समाज को टुकड़ों टुकड़ों में बांटा जा रहा है.देश में जब विसंगतियां आ जाती हैं तब संतों को आना पड़ता है.जब देश में खतरा होता है तब भगवा आता है.महिलाओं पर दुराचार को मैंने सहा है.
प्रज्ञा ठाकुर ने नामांकन दाखिल करने से पहले रैली की. उसमें उन्होंने भोपाल सीट से अपने प्रतिद्वंद्वी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा कि अगर वो हिन्दू होते तो देश सुरक्षित होता. पाप स्वयं बोला है. मैं भोपाल लोकसभा क्षेत्र की 26 लाख जनता को सुरक्षित करने का वचन देती हूं. 10 साल के शासनकाल में विकास नहीं उन्होंने बंटाधार किया है.ये लोग प्रकाश से अंधकार की ओर ले जा रहे हैं.
प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए कहा ये लोग वंशवाद को बढ़ावा देने वाले लोग हैं. उन्होंने अपनी तुलना उमा भारती से की. उन्होंने कहा 2003 में एक साध्वी ने ऐसा पराजित किया कि 16 साल मुंह नहीं उठा पाए हैं. एक बार फिर साध्वी आ गई है.

प्रज्ञा ठाकुर भारी लवाजमे के साथ अपना पर्चा भरने निकलीं. पहले उन्होंने पॉलिटैक्निक चौराहे पर स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर फूल चढ़ाए और फिर उसके बाद पुराने भोपाल के चौक इलाके में देवी मंदिर में माथा टेका. उसके बाद उनका काफ़िला कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुआ.
पर्चा भरने से पहले प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- उनका भोपाल विजन शहर को सुंदर, समृद्ध और सुरक्षित बनाना है. देश का विजन- मोदीजी को लाना है. उन्होंने कहा-हिंदुत्व पर प्रहार करने वालों को जवाब देना है

नामांकन दाख़िल करने के लिए रवाना होने से पहले सुबह से ही प्रज्ञा ठाकुर के घर पर उनके समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. भोपाल सहित प्रदेश और बाहरी इलाकों से भी लोग यहां आए थे. बंगलुरु से उनके ऐसे समर्थकों की टीम आयी थी जिसने उनके नाम पर एसपीजी यानि साध्वी प्रज्ञा ग्रुप बना लिया है. ये ग्रुप 23 मई तक उनके लिए काम करेगा. ग्रुप के युवाओं ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर-मोदी अगेन लिखा था.