स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बॉक्स ऑफस प्रिडिक्शन से, 'महर्षि' की रिलीज तक

बॉलीवुड में आज कौन-कौन सी बड़ी खबरें हैं ये बताने के लिए हम हाजिर हो गए हैं। आज महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' रिलीज हुई है। शुरुआत इसी खबर से करते हैं। 'महर्षि' में महेश बाबू के अलावा पूजा हेगड़े और नरेश अल्लारी जैसे सितारे भी हैं। 

'महर्षि' का रिव्यू

महेश बाबू फिल्म 'महर्षि' में 3 अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। वो फिल्म में स्टूडेंट, किसान और बिजनेसमैन के अवतार में दिख रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े उनकी लव एंगल बनी हैं। वहीं नरेश अल्लारी उनके दोस्त की भूमिका में हैं। फिल्म का पहला हाफ थोड़ा डल है लेकिन सेकंड हाफ बेहतरीन बन पड़ा है। महेश बाबू स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शकों की निगाहें थम जाती हैं। पूजा स्टनिंग लगी हैं और नरेश अल्लारी का काम भी यादगार है। 

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। 'एवेंजर्स: एंडगेम' के बाद रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म है। इस वजह से भी लोगों की निगाहें इस फिल्म पर हैं। गर्मी की छुट्टियां चल रही हैं और स्टूडेंट फ्री हैं इस वजह से वो यह फिल्म देखने आ सकते हैं। जिनके 10th और 12th कम्प्लीट हुए हैं और जो कॉलेज में जाने के लिए रेडी है ऐसे स्कूल स्टूडेंट्स तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन और डांस है तो वहीं तो खूबसूरत एक्ट्रेसेस का जलवा, और सबसे बड़ी बात इस फिल्म के साथ कोई दूसरी मूवी रिलीज नहीं हो रही है इसलिए यह फिल्म अच्छी ओपनिंग कर सकती है। एवेंजर्स एंडगेम के बाद कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, दो हफ्तों के ब्रेक के बाद किसी को फिल्म देखने का मन हुआ तो वो यह फिल्म जरूर देखेगा। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है।

 

Dheeme Dheeme: नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का नया गाना रिलीज

'कोका कोला' और 'लूडो' जैसे गाने बनाने के बाद नेहा कक्कड़ के भाई और सिंगर-कंपोजर टोनी कक्कड़ का नया गाना रिलीज हुआ है। गाने के बोल हैं 'धीमे धीमे'। इस गाने में टोनी कक्कड़ के साथ नेहा शर्मा भी नजर आ रही हैं। अभी देखिए ये गाना-