नीमच में मतदाता जागरूकता वृहद रंगोली प्रतियोगिता सम्पन!

बडी संख्यात में छात्राओं व महिलाओं ने भाग लिया

नीमच। लोकसभा निर्वाचन.2019 के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राजीव रंजन मीना के मार्गदर्शन में जिले में मतदाता जागरूकता अभियान संचालित किया जा रहा है। इस अभियान के तहत जिला मुख्याेलय नीमच के फोर जीरो चौराहे पर 10 मई 2019 शुक्रवार को प्रातरू 8 बजे से ओपन वृहद रंगोली प्रतियोगिता आयोजित की गई। 

       कलेक्टकर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राजीव रंजन मीनाए जिला पंचायत सीईओ श्री कमलेश भार्गव की उपस्थिति में आयोजित इस वृहद रंगोली प्रतियोगिता में मतदाता जागरूकता का संदेशए रंग बिरंगी आकर्षक रंगोलियों के माध्य्म से दिया गया। 

         रंगोली प्रतियोगिता में आगंनवाडी कार्यकर्ताए आशा कार्यकर्ताए विभिन्न  विधालयों की छात्राओं एवं महिलाओं ने उत्सााहपूर्वक भाग लेकर शहर वासियों को शत.प्रतिशत मतदान करने के उददेश्यव से आकर्षक एवं बहुत ही सुन्द र रंगोली बनाई। प्रतियोगिता में कुल 72 समूहों की 350 से अधिक छात्राओं एवं महिलाओं ने भाग लेकर रंगोली बनाई एवं मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम रंगोली को 3 हजारए व्दितीय रंगोली को 2 हजार एवं तृतीय रंगोली को एक हजार रूपये का पुरूस्का र प्रदान किया गया तथा 10 श्रेष्ठ  रंगोलियों को 100.100 रूपये के सात्वकना पुरूस्कािर प्रदान किए गए ।