धाकड़ समाज में राजकुमार अहीर की नो एंट्री का ऐलान, जावद गुरुद्वारा धाकड़ समाज ने लिया राजकुमार और समर्थकों के बहिष्कार का निर्णय

नीमच। मुख्यमंत्री कमलनाथ की पिछले दिनो सिंगोली में हुई सभा के दौरान रास्ते में कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर के पुत्रों एवं अन्य के द्वारा धाकड़ समाज युवा संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष समंदर पटेल के साथ मारपीट करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। 

बुधवार को गुरुद्वारा धाकड़ समाज जावद पर धाकड़ समाज का विशेष सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें धाकड़ समाजजनों ने बताया कि युवा संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष समंदर पटेल और साथियों के साथ राजकुमार अहीर के इशारे पर उनके पुत्रों और अन्य के द्वारा रतनगढ़ के समीप अभद्र व्यवहार किया गया। 10 मई को मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा सिंगोली में मंच पर समंदर पटेल को आमंत्रित किया गया था यह बात राजकुमार को नागवार गुजरी और पटेल व उनके समर्थकों के साथ यह शर्मनाक घटना की गई। गुरुद्वारा धाकड़ समाज की बैठक में सैकड़ों की संख्या में मौजूद सदस्यों ने इस घटना के विरोध मंे निंदा प्रस्ताव पारित किया। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि धाकड़ समाज के किसी भी कार्यक्रम में राजकुमार अहीर और उनके समर्थकों को कोई आमंत्रण नहीं दिया जाएगा न ही शामिल होने दिया जाएगा। चाहे वह खुशी का अवसर हो अथवा शोक का। 

यह मांग की ज्ञापन में- 

- इधर एसडीओपी जावद को सौंपे ज्ञापन में धाकड़ समाजजनों ने मांग की कि 10 मई को मुख्यमंत्री की सभा समाप्त होने के बाद रतनगढ़ के पास राष्ट्रीय अध्यक्ष समंदर पटेल व साथीगणों को रास्ते में रोककर राजकुमार अहीर के पुत्र अनुराग, मनुराग अहीर, दिनेश धनगर, देवेंद्र पाटीदार, मनोज पाटीदार, राहुल अहीर व अन्य के द्वारा धक्कामुक्की, मारपीट, गालीगलोच और अभद्र व्यवहार किया गया। जान से मारने की धमकी दी व पटेल के वाहन की चाबी निकाल ले गए। इसकी रिपोर्ट की गई थी लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की गई। 

मुख्यमंत्री ने भी की पटेल से चर्चा-

 इस मामले में समंदर पटेल का कहना है कि घटना के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुझसे मंगलवार को फोन पर बात की और कहा कि फिलहाल चुनाव है लेकिन दोषियों पर उचित कार्रवाई अवश्य की जाएगी। 

बैठक में इन्होने किया संबोधित -

गुरुद्वारा धाकड़ समाज की बैठक में समाज के वरिष्ठ देस पंचायत अध्यक्ष सुगनजी धाकड़ झंातला, गोकुल धाकड़ कंवरजी की खेडी, नानालाल धाकड़ अनेड़, किशनमेष धाकड कनेरा, युवा संघ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, शांतिलाल बग्गड़, वरिष्ठ भेरुलाल किलोरिया नीमच, हरिश कुमार धाकड़, डा.अर्जुन धाकड़ सिंगोली प्रदेश अध्यक्ष युवा संघ, मोहनलाल धाकड़ राणावतखेड़ा आदि ने संबोधित कर एक स्वर में घटना की निंदा कर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही कहा कि धाकड़ समाज की किसी भी गतिविधि में राजकुमार अहीर एवं इस घटिया हरकत में शामिल लोगों को तथा उन्हें सहयोग करने वालों को शामिल नहीं होने दिया जाएगा।