राहुल के भाषण का वीडियो जारी कर फंसे शिवराज, पुलिस से शिकायत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक डॉक्टर्ड वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके शिवराज सिंह चौहान फंस गए हैं. कांग्रेस ने सायबर क्राइम सेल में उनकी शिकायत कर दी है. हालांकि माज़रा समझ आते ही शिवराज ने फौरन सफाई भी दे दी.
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक मारफिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए ये वीडियो शेयर किया. वीडियो की हक़ीक़त पता चलते ही कांग्रेस हमलावर हो गयी. उसने साइबर क्राइम सेल में शिकायत कर शिवराज के ख़िलाफ कार्रवाई की मांग की.
एमपी में सोशल मीडिया के इस्तेमाल में नेता जल्दबाजी दिखा रहे हैं.पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फंस गए. उसमें राहुल गांधी एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ की जगह किसी दूसरे का नाम लेते सुनाई दे रहे हैं.दरअसल ये वीडियो डॉक्टराइन है. इसमें एडिटिंग के ज़रिए छेड़छाड़ की गयी है. लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो को परखे बिना अपने टविटर हैंडल पर शेयर कर राहुल गांधी पर तंज कस दिया.

शिवराज ने अपने टविटर पर लिखा कि अरे, ये क्या राहुल जी, आपने अपने भाषण में मुख्यमंत्री को ही बदल दिया. लेकिन हक़ीक़त ये है कि राहुल गांधी ने इस तरह के किसी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. बस शिवराज की ये चूक कांग्रेस ने पकड़ ली.कांग्रेस ने शिवराज के इस टवीट की साइबर क्राइम सेल में शिकायत कर उनके ख़िलाफ कार्रवाई की मांग की है.
कांग्रेस के एक्शन में आते ही शिवराज सिंह ने फौरन सफाई दी कि शेयर किया गया वीडियो एडिटेड था उसमें छेड़छाड़ की गयी थी. सफाई के साथ शिवराज ने फिर तंज कसा कि राहुल गांधी इतना झूठ बोलते हैं कि पता नहीं चलता कि वो कब क्या बोल रहे हैं.