मालवा में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर, आख़िरी दौर में पीएम की सभा!

रविवार 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें और मध्य प्रदेश के चौथे और आखिरी चरण के मतदान लिए चुनाव का शोर बस कुछ घंटों बाद ही थम जाएगा. प्रचार के आखिरी दौर में दोनों दलों के दिग्गज मैदान में ज़ोर दिखा रहे हैं. मालवा के महावीरों में महा मुकाबला होने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक मालवा की माटी में अपने अपने लिए वोट मांग चुके हैं. आज प्रचार थमने से पहले फिर पीएम नरेन्द्र मोदी फिर खरगोन आ रहे हैं.
आखिरी राउंड में एमपी में लोकसभा की 8 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. मालवा के लिए बीजेपी कांग्रेस दोनों दलों ने धुआंधार प्रचार किया.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 11 मई को देवास, धार और खरगौन में सभा कर चुके हैं.
14 मई को भी राहुल गांधी की नीमच, उज्जैन और खंडवा में सभा हुई थी.


13 मई को प्रियंका गांधी ने उज्जैन और इंदौर में रोड शो और रतलाम में सभा की थी.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मालवा में प्रचार में पीछे नहीं रहे.
मोदी की 12 मई को खंडवा और इंदौर में सभाएं हुईं.


13 मई को रतलाम में बीजेपी के पक्ष में वोट मांगे.
प्रचार के आखिरी दिन आज फिर पीएम नरेंद्र मोदी खरगौन में सभा कर रहे हैं.
इनके अलावा कांग्रेस की ओर से सीएम कमलनाथ, नवजोत सिंह सिद्धू, ज्योतिरादित्य सिंधिया, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, ताम्रध्वज साहू, कमलनाथ सरकार के मंत्री और राजबब्बर के अलावा दिग्विजय सिंह भी मालवा में दम दिखा चुके हैं.
वहीं बीजेपी की ओर से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी, गुजरात के सीएम विजय रुपाणी, प्रज्ञा ठाकुर सहित कई चेहरे दम दिखा चुके हैं.
आख़िरी दौर के रण में दम यूं तो दोनों दलों के दिग्गजों ने दिखाया है लेकिन कौन किस पर भारी पड़ेगा किसका दम कितना असरदार साबित होगा इसका पता 23 मई को चलेगा.