गोडसे को देशभक्त कहने वाली साध्वी प्रज्ञा पर दर्ज हो देशद्रोह का केस : कंप्यूटर बाबा

कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि शहीद हेमंत करकरे को आतंकी और नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर चुनाव आयोग साध्वी प्रज्ञा पर देश द्रोह का मामला दर्ज करे. उन्होंने आरोप लगाया कि आयोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारों पर काम कर रहा है. साथ ही कंप्यूटर बाबा ने कहा कि अगर चुनाव आयोग उन पर दर्ज प्रकरण वापस नहीं लेता तो वे लाखों संतों के साथ दिल्ली में आंदोलन करेंगे.

बाबा ने कहा पूरा संत समाज बीजेपी से नाराज है और उससे दूर हो गया है. बीजेपी संतों को मुर्ख बनाती आई है. 2014 में राम मंदिर के निर्माण के लिए वादा किया था लेकिन अभी तक उस वादे पर कोई काम नहीं किया गया. वहीं गंगा सफाई पर भी बाबा ने बीजेपी को घेरा.

कंप्यूटर बाब ने कहा- ‘मैं भाजपा और चुनाव आयोग की निंदा करता हूं. जिस तरह आयोग ने मुझ पर एफआईआर दर्ज कर की, वैसे ही आयोग को प्रज्ञा ठाकुर पर भी मामला दर्ज करना चाहिए. साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को शहीद का दर्जा दिया जो कि देशद्रोह है. इसके अलावा शहीद हेमंत करकरे पर बयानबाजी करके भी साध्वी ने उनको अपमानित किया था. दोनों ही मामलों में ठाकुर पर प्रकरण दर्ज होना चाहिए.