रुठे पति को इस तरीके से मनाएं, एक मिनट में गुस्सा हो जाएगा छूमंतर!

शादीशुदा जिंदगी में छोटी-मोटी नोक-झोंक आम बात है। लेकिन कई बार पति पत्नी से इस तरह रुठ जाते हैं कि कई दिनों तक बात नहीं करते हैं। ऐसे में पत्नी की जिम्मेदारी होती है कि उनको हर कोशिश कर के मनाएं। क्योंकि लंबे समय तक नाराज रहने पर बात बिगड़ सकती है। इसलिए आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे रुठे पार्टनर को मनाएं। 

पूरे हफ्ते दें बुके
अगर आपके पति ज्यादा गुस्सा हों तो उनके मूड को फूलों के जरिए सही किया जा सकता है। पार्टनर को एक हफ्ते तक अलग-अलग तरह के फ्लॉवर बुके दें। फूलों के साथ-साथ एक लव लेटर दें। इससे आप उनको जल्द मना सकते हैं।

खिलाएं स्पेशल खाना
कहा जाता है कि पति के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है। फिर आप उनको मनाने के लिए उनके पसंद की डिश बनाएं। इससे पार्टनर का सार गुस्सा ठंडा हो जाएगा। इसके अलावा आप उनको एक प्यार भरी झप्पी व किस देकर भी मन सकती हैं।

उनके पसंद के गाना गाएं
अगर आप दोनों एक जगह बैठ कर यह सोच रहे हैं कि पहले कौन बोले। तो अपना अंदर के ईगो को साइड में रखकर उनके पसंद के गाने गाएं। इसके अलावा उनको व्हाट्सएप्प पर वॉइस मैसेज भेजें। 

तारीफ करें
अगर आपका पार्टनर गुस्से में हो तो आप उनकी तारीफ करें। उन्हें बताएं कि आप गुस्से में अच्छे नहीं लगते हैं या नहीं। इससे आपकी बिगड़ी बात बनेगी। इसके अलावा आप उनके पसंद की चीजें खरीद कर उन्हें सरप्राइज दे। इससे पार्टनर का गुस्सा झट से शांत हो जाएं और बिगड़ी बात बन जाएं।