RSS प्रचारक सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल फिर खुलेगी- पी सी शर्मा!

मध्य प्रदेश के विधि मंत्री पी सी शर्मा ने कहा है कि आरएसएस प्रचारक सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल फिर से खोली जाएगी. उन्होंने कहा बीजेपी की भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से जुड़ी सुनील जोशी हत्याकांड की फ़ाइल निश्चित रूप से खोली जाएगी.

विधि मंत्री ने कहा शहीद हेमंत करकरे और नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने जैसे बयान प्रज्ञा की विचारधारा को प्रदर्शित करते हैं.इसलिए उनकी सोच को देखते हुए हमें लगता है कि वो हत्याकांड में शामिल हो सकती हैं इसलिए फ़ाइल खोली जाएगी. प्रज्ञा ठाकुर वर्ष 2007 में आरएसएस प्रचारक सुनील जोशी हत्याकांड में आरोपी थीं, लेकिन कोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया.
बीजेपी नेताओं के सरकार के अल्पमत में होने और सरकार गिराने की कोशिश की खबरों पर पीसी शर्मा ने कहा बीजेपी के 25 विधायक हमारे संपर्क में हैं.नतीजों के बाद जब बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी तो ये विधायक हमारे साथ आ जाएंगे. दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस में शामिल होंगे.
कांग्रेस विधायकों को बीजेपी की ओर से 50 करोड़ रुपए के ऑफर पर पी सी शर्मा बोले हमारे विधायकों को बीजेपी इतना कमजोर ना समझे.पैसे का प्रलोभन देकर कुछ नहीं होगा, विधायकों का भी आत्मसम्मान है.

एग्जिट पोल के नतीजों पर पी.सी शर्मा ने कहा, 23 मई को सही नतीजे, एग्जिट पोल के नतीजों के विपरीत होंगे.