नर्मदा परिक्रमा के लिए कम्प्यूटर बाबा ने दिग्विजय सिंह से मांगा हेलीकॉप्टर!

 

मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा परिक्रमा के लिए हेलीकॉप्टर की मांग की है. उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से हेलीकॉप्टर की मांग की है. बाबा ने दिग्विजय सिंह से कहा है कि वे उन्हें सरकार से एक हफ्ते में हेलीकॉप्टर दिलवा दें, क्योंकि उन्हें नर्मदा संरक्षण के लिए परिक्रमा पर निकलना है. कहा जा रहा है कि बाबा हेलीकॉप्टर से नर्मदा का निरीक्षण करेंगे.

बता दें कि भोपाल नर्मदा क्षिप्रा नदी न्यास के अध्यक्ष पद संभालते ही कंप्यूटर बाबा ने यह मांग की है. साथ ही उन्होंने पूर्व शिवराज सरकार पर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि नर्मदा के नाम पर पिछले 15 साल में सिर्फ घोटाला हुआ. पौधे लगाने का रिकॉर्ड भी नहीं बना बल्कि घोटाला हुआ. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि अब वे इन सब घोटालों की जांच कराएंगे. उन्होंने कहा कि नर्मदा को बचाने का असली काम कमलनाथ सरकार में होगा, क्योंकि कमलनाथ ने संतों के हाथ नर्मदा को बचाने की कमान सौंपी है.



मालूम हो कि मध्य प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा में कांग्रेस और दिग्विजय सिंह का चुनाव में समर्थन करने वाले कंप्यूटर बाबा के तेवर चुनावी नतीजों के बाद नरम पड़ गए थे. बाबा ने दिग्विजय सिंह को अच्छा आदमी कहते हुए कांग्रेस में कमी को हार की वजह बताई थी. साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए राममंदिर निर्माण जल्द करने की मांग उठाई थी.

बता दें लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चुनाव हार गए  थे. चुनाव के समय कम्प्यूटर बाबा ने भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में यज्ञ किया और रोड शो भी किया था. साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी भी की थी कि दिग्विजय सिंह हर हाल में चुनाव जीतेंगे और मोदी दोबारा पीएम नहीं बनेंगे.