भक्तों पर भड़की राधे मां, कहा- मैंने तुम्हें जन्म दिया, तुमने मुझे नहीं

खुद को देवी बताने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां बुधवार को अपने ही समर्थकों पर भड़क गई. बीच इंटरव्यू में नारे लगाने पर भक्तों को भड़की राधे मां ने कहा कि मैंने तुम्हें जन्म दिया, तुमने मुझे नहीं.

बुधवार को भोपाल पहुंची राधे मां ने न्यूज18 से खास बातचीत कहा कि मनुष्य को अहंकार से दूर रहना चाहिए लेकिन कुछ ही पल में राधे मां अपने भक्तों पर ही भड़क गई और नारे लगाने पर फटकार लगाते हुए कहा कि मैंने तुम्हें जन्म दिया है, तुमने मुझे नहीं. वहीं, संतों की सियासत पर राधे मां ने चुप्पी साध ली और कहा कि उनकी राजनीति में आने में कोई रूचि नहीं है.



भोपाल वासियों को संदेश देते हुए कहा कि प्रेम से रहें. बच्चे अपने माता-पिता से प्रेम करें. अपने माता-पिता की आज्ञा मानें. चैरिटी घर से शुरू होती है.

बाबाओं के झूठ बोलने के सवाल पर राधे मां ने कहा कि कबीरा तेरी झोपड़ी गलकटियन के पास, जैसी करनी-वैसी भरनी, तू क्यों भये उदास.
हाल ही में, कपूरथला के एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने आपराधिक मानहानि केस में विवादित धर्मगुरु राधे मां को सम्मन जारी कर 26 अगस्त 2019 को पेश होने के आदेश जारी किए हैं. विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के जिला प्रधान सुरिंदर मित्तल ने राधे मां पर मानहानि केस की याचिका दायर की है. सुरिंदर मित्तल की तरफ से एडवोकेट जेजेएस अरोड़ा ने याचिका दायर कर बताया कि राधे मां ने सुरिंदर मित्तल पर झूठे आरोप लगाए हैं जिससे वे मानसिक तौर पर आहत हुए.