सतना में बदमाशों ने बरसाई गोलियां, ढाबा संचालक की दो पत्नियों की हत्या

मध्य प्रदेश सतना में एक ढाबा  संचालक और उनकी दो पत्नियों को बदमाशों ने गोली मार दी.  गोली लगने से दोनों पत्नियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि ढाबा संचालक गंभीर रूप से  घायल है. जानकारी के मुताबिक देर रात कुछ बदमाश अचानक ढाबे पर पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद ढाबा चलाने वाले अंगद प्रसाद जोशी और महिलाओं को निशाना बनाते हुए गोली चला दी. आशंका जताई जा रही है कि शासकीय जमीन पर कब्जे को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और गंभीर रूप से घायल अंगद जोशी को अस्पताल पहुंचाया. कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.


जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद-

नागौद थाना के सितपुरा  स्थित बाबा ढाबा के संचालक अंगद प्रसाद  जोशी शासकीय जमीन पर ढाबे का संचालन कर रहा था. अपनी दोनों पत्नियों माया और चंपा के साथ वह ढाबे पर ही रहता था. ढाबे से लगी जमीन पर वर्षों पुरानी अबैध खदान थी. जिस पर दो पक्षों द्वारा कब्जे की कोशिश की जा रही थी. लोगों ने बताया कि खदान के पीछे सेवा निवृत  पटवारी अवध बिहारी शुक्ला  का मकान है. जो खदान को  पाट कर शासकीय जमीन पर कब्जा कर रहे थे. इसी बात को लेकर ढाबा संचालक और अवध बाहारी के बीच विवाद चल रहा था.


दो बदमाश गिरफ्तार-

इस घटना के बाद गोली चला कर भाग रहे उज्ज्वल गुप्ता नाम के युवक  को  ग्रामीणों ने पकड़   कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है . घटना के बाद गांव में दहसत है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है.