पुलिस ने 60 लीटर कच्‍ची शराब और 20 क्‍वार्टर किए जब्‍त, एक महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, पढें खबर!

रतलाम, युवकों व व्यक्तियों के साथ महिलाओं द्वारा भी अवैध शराब बेचने का कार्य किया जा रहा है। दीनदयाल नगर पुलिस ने रामरहीम नगर से एक महिला को शराब बेचते गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 20 क्वार्टर शराब जब्त की गई है। उधर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने शराब बेचते दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 60 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब जब्त की गई है।

दीनदयाल नगर पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी रामरहीम नगर में आरोपित शमीम बी पति शहजाद खान (30) निवासी रामरहीम नगर अपने घर के बाहर अवैध रूप से शराब बेच रही है। सूचना पर प्रधान आरक्षक प्रदीप शर्मा व आरक्षक कल्पना पाठक मौके पर पहुंचे और महिला को हिरासत में लेकर उसकी थैली चेक की तो उसमें 20 क्वार्टर शराब पाई गई। पूछताछ में शमीम ने बताया कि आरोपित कमलेश मिश्री निवासी लक्कड़पीठा उसे कमीशन पर शराब बेचने के लिए देता है। 

शमीम व कमलेश के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। उधर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने ग्राम सेमलपाड़ा आरोपित मुकेश पिता मांगू देवदा (20) निवासी सेमलपाड़ा के घर के पीछे दबिश देकर आरोपित मुकेश व उसके साथी रामचंद्र पिता अम्बाराम (34) निवासी सेमलखेड़ा को शराब बेचते गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से प्लास्टिक के दो ड्रमों में भरी 60 लीटर शराब जब्त की गई। मुकेश व रामचंद्र के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।