प्रेमी-प्रेमिका समझ खूंटे से बांधकर 2 घंटे तक पीटा, 90 हजार रुपये और दो बकरों में हुआ समझौता

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां आंबुआ थाने के कुंड गांव मे दबंगों ने एक युवती और उसके मित्र को खूंटे बांधकर न सिर्फ पीटा बल्कि उसे दो घंटे तक प्रताड़ित भी किया. बाद में मामले में गांव के ही कुछ लोगों ने समझौता करवाया. जिसके तहत 90 हजार रुपए और दो बकरों पर बात बनी. इस संबंध में पीड़ितों में से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. पुलिस ने वायरल हुए एक वीडियो के आधार पर ही संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह किया बर्ताव


जानवरों को जिस खूंटे से बांधा जाता है, दबंगों ने उसी खूंटे से युवक और युवती को बांध दिया. इसके बाद दोनों के साथ ही जमकर मारपीट की गई. दो घंटे तक दोनों को इसी तरह से खूंटे से बांध कर प्रताड़ित किया गया. जानकारी के अनुसार 16 जून को युवक अपनी महिला मित्र को घर छोड़ने उसके गांव कुंड सुबह पहुंचा था, तभी गांव के दबंगो ने दोनों को प्रेमी-प्रेमिका समझकर पकड़ लिया और खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह बर्ताव किया, साथ ही दोनों के साथ मारपीट कर अपशब्द भी कहे.

ग्रामीणों ने 90 हजार और दो बकरे लेकर किया समझौता
वहीं इस पूरे घटनाक्रम में चौंकाने वाली बात यह रही कि गांव के जिम्मेदार लोगों ने मारपीट करने वाले दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह युवक-युवती को ही दोषी माना और पीड़ित युवक के घर वालों से  90 हजार रुपए और दो बकरों की मांग की. बाद में इस मामले का वीडियाे वायरल हुआ जिस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि दोनों ही पीड़ितों ने मामले को लेकर कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई है.