चौकी-थाने से लेकर आईजी-डीआई तक शिकायत, अब तक कोई कार्रवाई नहीं! उधारी चुकाने के बाद भी अवैध पैसो की मांग, नहीं देने पर जान से मारने व् झूठे मामले में फ़साने की धमकी! 

नीमच। उधारी के पैसे चुकाने के बाद भी अवैध रूप से पैसो की डिमांड व् पैसे नहीं चुकाने पर अफीम के मामले में झूठा फ़साने की धमकी दी जा रही है यह कहना है समेल निवासी बबलू पिता मांगूनाथ कालबेलिया का बबलू ने सरवानिया महाराज पुलिस चौकी व् जावद थाने से लेकर आईजी-डीआजी तक शिकायत की मगर एक माह बीत जाने के बाद भी प्रताड़ना देने वालो पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है ! बबलू ने बताया की वह फेरी पर कंबल बेचने काम करता है इस के लिए उस ने मोरवन के गोपाल बंजारा, अम्बालाल बंजारा, प्रकाश बंजारा, मानसिंह बंजारा, कैलाश बंजारा, दलसिंह बंजारा, महेंद्र बंजारा, शांतिलाल बंजारा व् पन्नालाल बंजार,प्रेम चंद्र बंजारा, गंगाराम बंजारा,श्यामलाल बंजारा से ६-६ माह के लिए एक-एक लाख रुपये उधार लिए थे जिसमे से 20 हजार रूपए ब्याज काटने के बाद रूपए दिए थे। जो पैसे मेने समय पर चुका दिए बावजूद यह लोग धोके में रख कर बनवाये गए प्रामेसरी नोट से के माध्यम से अवैध पैसा वसूलने को लेकर दबाबाव बना रहे है और यहाँ तक की पैसे ना देने पर झूठे अफीम के मामले में फ़साने की धमकी दे रहे है यहाँ तक की रिश्तेदारी को भी धमका रहा है। इस मामले को लेकर बबलू ने कई बार अधिकारीयों को आवेदन दिए है बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसे बबलू का कहना है मुझे इन लोगो से जान का खतरा बना हुआ है !

- बिना लाइसेंस, गिरोह बनाकर वसूलते है पैसे
बबलू के अनुसार इन लोगो ने एक गोरोह बनाया हुआ है जो ऊंचे मनमाने तरीके से ब्याज पर पैसा देते है बाद में दबाव बनाकर मनमाने तरीके से अवैध वसूली करते है। और इनके पास ब्याज पर उधार देने का कोई लाइसेंस भी नहीं है!