अवैध मादक पदार्थ तस्‍करी का नया तरीका, पानी की बोतल में छुपाई अफीम, फिर भी चढ गए पुलिस के हत्‍थे!

 

प्रतापगढ़, जिले के हथुनिया पुलिस ने गश्त के दौरान दो लोगों से डेढ़ किलो अफीम बरामद की है। दोनों को एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि धमोतर थाना अधिकारी दीपक बंजारा ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस जाब्ते के साथ वह धमोतर बस स्टैंड पर पहुंचे। जहां पर मौजूद दो युवकों ने पुलिस को देखकर पहले छिपने और उसके बाद भागने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

मामला संदिग्ध लगने पर दोनों की तलाशी ली गई। उनके पास रखे बैग में पानी की बोतल को ध्यान से देखा तो गहराई के अनुपात में उसमें पानी कम भरा हुआ था। इस पर बोतल को खोला गया। उसमें स्कीम बनाकर पॉलिथीन की थैली में अफीम रखी हुई थी। जिसका वजन किया गया तो डेढ़ किलो निकली। दोनों की पहचान मंदसौर जिले के दलोदा के मंडी के सामने गौतम नगर निवासी चंद्र प्रकाश तेली और झिरकन थाना अफजलपुर के संजय गोस्वामी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब दोनों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह अफीम वे कहां से लाए थे और किसको सप्लाई करने जा रहे थे। 

देवगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बाइक चालक से नौ ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है। उसे एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हेमन्त ने बताया कि दोपहर को नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान प्रतापगढ़ की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती दिखाई दी। पुलिस जाप्ता को देख वापस भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ा। तलाशी में उसके पास 9 ग्राम ब्राउन शुगर मिली। उसने अपना नाम लोकेश पुत्र संतोष रेगर निवासी केसरपुरा रोड गांधी नगर धरियावद बताया। उसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।