आधी रात में गोली चली और फिर कार में मिली बाप-बेटी की लाश!

 

सागर में एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है.सड़क पर खड़ी एक कार में खून से लथपथ एक पुरुष और युवती की लाश मिली है. दोनों के सिर में गोली लगी थी. कार की पिछली सीट पर एक महिला बुरी तरह ज़ख़्मी हालत में पड़ी थी. इनकी पहचान बृजेश चौरसिया और उनके परिवार के तौर पर हुई है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का, फिलहाल कहना मुश्किल है. अभी पुलिस को किसी तरह का कोई सुराग़ नहीं मिला है.

सड़क पर खड़ी थी कार

ये घटना सागर के पॉश इलाके सिविल लाइन में घटी. इस वारदात का पता तब चला जब शहर के नए आरटीओ के साथ रात में गश्त पर निकले. पथरिया रोड पर पुलिस दल को संदिग्ध हालत में एक कार सड़क किनारे खड़ी दिखी. उसने कार के पास जाकर देखा तो उसमें एक अधेड़ उम्र के पुरुष, महिला और एक 16-17 साल की लड़की खून से लथपथ पड़े दिखाई दिए.

खून से लथपथ लाशें
पुलिस फौरन हरक़त में आयी. कार की आगे की सीट पर बैठे दोनों लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि पिछली सीट पर घायल पड़ी महिला कराह रही थी. पड़ताल शुरू की तो पता चला कि ये लाशें  सागर में रहने वाले 43 साल के बृजेश चौरसिया और उनकी 16 साल की बेटी की थीं. कार की पिछली सीट पर पड़ीं महिला उनकी पत्नी थीं जो घायल हालत में कराह रही थीं. महिला को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुबह करीब 6 बजे परिवार का पता चल पाया और तब उन्हें सूचना दी गयी. परिवार का कहना है बृजेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ होटल में खाना खाने का कहकर घर से निकले थे.
पुलिस और एफएसएल की टीम जांच कर रही है. मृतक ब्रजेश के साले ने पुलिस को एक लेटर दिया है, पुलिस उसकी पड़ताल कर रही है.