बदमाशों ने सड़क पर कील लगायीं, गाड़ियां पंक्चर होते ही राहगीरों पर टूट पड़े!

झाबुआ के नज़दीक राहगीरों से ज़बरदस्त लूटपाट की गयी. बदमाशों ने सड़क पर कील और रांपी लगा दी थीं, इस वजह से गाड़ियां पंक्चर हो गयीं. गाड़ियों के रुकते ही बदमाश राहगीरों पर टूट पड़े. मारपीट की और फिर सारा सामान लेकर भाग गए. आशंका है कि ये कंजर गिरोह का काम है.

सड़क पर रापी लगायी
झाबुआ ज़िले में देर रात बदमाशों ने तांडव किया. ज़िले के मेघनगर थाना अंतर्गत सजेली रेलवे फाटक के पास दर्जनों यात्री लूटपाट के शिकार हो गए. बदमाशों के गिरोह ने यहां से गुजरने वाले पैदल और गाड़ी सवार यात्रियों को अपना निशाना बनाया.

15 से ज़्यादा बदमाश
बताया जा रहा है कि बदमाशों की संख्या 15 से ज़्यादा थी. गिरोह के सदस्यों ने सड़क पर रापी लगा दी थी. रापी के कारण यहां से गुजरने वाले बस-ट्रक,कार सहित कई गाड़ियां पंक्चर हो गयीं. गाड़ी के रुकते ही पूरा गिरोह उसे घेरकर खड़ा हो जाता था और यात्रियों से लूटपाट शुरू कर देता था. गिरोह ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की. बदमाशों के इस गिरोह ने यात्रियों के गहने, पैसे, मोबाइल फोन सहित सारा सामान लूट लिया. दर्जन भर से ज़्यादा लोग इस लूटपाट के शिकार हुए.

इलाके की नाकाबंदी
खबर मिलते ही थांदला एसडीओपी एम एल गवली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौका-ए-वारदात का मुआयना किया.बदमाशों की धरपकड़ के लिए ज़िले के चारों ओर नाकेबंदी कर दी गयी है.
पुलिस पर सवाल

मेघनगर थाने में अज्ञात बदमाशों  के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है. जिले में लगातार अपराध बढ़ने के कारण लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है.