राशिफल 2 नवंबरः सिंह राशि में चंद्रमा का संचार, भाग्य है इन राशियों पर मेहरबान

2018-11-02 11:33:05

मेष:

शारीरिक मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। परिश्रम की अपेक्षा कम सफलता मिल सकती है। पेट में तकलीफ महसूस करेंगे, खान-पान संयमित रखें। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृषभ:

पिता या पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। सरकार से अथवा उनके साथ के आर्थिक व्यवहार से लाभ होगा। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। संतानों के काम के पीछे खर्च होगा।

मिथुन:

नई योजनाओं को अमल में लाने के लिए शुभ दिन है। नौकरीपेशा वालों को अधिकारियों तथा सरकार की ओर से लाभ मिलेगा। पड़ोसियों, भाई-बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। भाग्य का साथ मिलेगा।

कर्क:

सेहत का ध्यान रखिएगा, आंखों में तकलीफ हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है। काम के सम्बंध में संतोष की भावना जगेगी। धन खर्च होगा। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी।

सिंह:

आज आपकी निर्णय क्षमता अच्छी रहेगी। पिता तथा बुजुर्गों से सहयोग मिलेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपके स्वभाव में क्रोध और व्यवहार में उग्रता रहेगी जिस पर नियंत्रण रखना होगा। दांपत्यजीवन में प्रेम रहेगा।

कन्या:

अपने अहं पर काबू रखें नहीं तो वाद-विवाद हो सकता है। शारीरिक और मानसिक चिंता के साथ आज का दिन व्यतीत होगा। आकस्मिक धन खर्च होगा। धार्मिक कार्यों में भाग लेने का अवसर आएगा। कोर्ट- कचहरी से दूर रहें।

तुला:

गृहस्थ जीवन में सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि का योग है। ऑफिस एवं व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा। पद-प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा। गणेशजी की कृपा रहेगी।

वृश्चिक:

आपके कार्य सफलता पूर्वक पूरे होंगे। गृहस्थजीवन में आनंद और संतोष अनुभव होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। पदाधिकारियों और बुजुर्गों की कृपादृष्टि रहेगी। बकाया राशि की वसूली होगी।

धनु:

शरीर में थकान, ऊबन और बेचैनी रह सकती है। स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा। मन चिंता से व्याकुल रह सकता है। भाग्य साथ न देता हुआ प्रतीत होगा। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद टालें।

मकर:

नकारात्मक विचारों से आज दूर रहें। अचानक धन खर्च हो सकता है। क्रोधावेश पर नियंत्रण रखना पड़ेगा। सामाजिक कार्य के अवसर पर यात्रा का योग है। ऑफिस में आपकी प्रशासनिक बुद्धिमत्ता परिलक्षित होगी।

कुंभ:

कुटुंबीजनों और मित्रों के साथ कहीं भोजन का अवसर आएगा। उत्तम वस्त्राभूषण और वाहन प्राप्ति का योग है। साझेदारों के साथ आपके सम्बंध अच्छे रहेंगे। सार्वजनिक जीवन में नाम और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी।

मीन:

घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा। स्वभाव में उग्रता रहेगी, वाणी और व्यवहार में संभलकर काम करें। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा, कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी। 


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment