बच्चों के चेहरे पर छाई मुस्कान जब मिले दीपोत्सव उपहार, गरीब बच्चों के बीच दीपावली उपहार वितरण आयोजन संपन्न

2018-11-05 12:08:05

आमजन दीपावली के त्यौहार को हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं अपने बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखकर हम और पूरा परिवार प्रफुल्लित हो उठता है । लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो इन खुशियों से महरूम रहता है महंगाई के इस दौर में गरीब बच्चों को दीपावली कि वह खुशियां नहीं मिल पाती इसीलिए गरीब बच्चों के लिए दीपावली के उपहार का एकत्रीकरण करने का जिम्मा प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी रोटरी डायमंड और अपना नीमच ने उठाया । 

बीते वर्षों की तरह इस वर्ष भी समाजसेवी संस्था रोटरी डायमंड और अपना नीमच ने स्थानीय फोर जीरो चौराहे पर गरीब बच्चों के लिए मिठाई कपड़े खिलौने और सामान्य फटाक एकत्रित किए ।

इस बीच अधिक एकत्रीकरण के लिए सदस्यगण ने स्थानीय नंबर दो स्कूल फटाका मार्केट से पटाखे व शहर के विभिन्न मिष्ठान भंडारों पर पहुंचकर मिठाई एकत्रित की ।

 शाम लगभग 5:00 बजे सदस्यगण एकत्रित की गई मिठाई, कपड़े, खिलौने, पटाखे को टेंपो में लेकर शहर की गरीब रहवासी बाहुल्य बस्तियों में गए । स्थानीय सेंट्रल स्कूल के पीछे की बस्ती, चौकन्ना बालाजी के पास का रहवासी क्षेत्र, ट्रामा सेंटर के पीछे का क्षेत्र, जवाहर नगर सहित पुरानी नगर पालिका ग्राउंड के यहां रहवासी गरीब परिवारों के बीच सामग्री वितरित की गई ।

 दीपावली के उपहार पाकर गरीब परिवारों और खासतौर पर बच्चों के चेहरे पर खुशी छा गई । इस दौरान रोटरी डायमंड के अध्यक्ष दीपक गर्ग बामनबर्डी, संस्थापक अध्यक्ष हेमंत भंडारी, पूर्व अध्यक्ष दीपक मुंदड़ा, कमल मंगल, सचिव अजीत कोठीफोड़ा, कोषाध्यक्ष आशीष गर्ग गगन, पकंज गोयल, गौतम पाटौदी, मुकेश गर्ग, प्रशांत गोयल, पंकज जैन, गौरव पोरवाल व अपना नीमच के संजय यादव, मनीष सोनी, विनोद गोठवाल, उमेश शर्मा, निलेश मीणा, पवन जाट सहित दोनों संस्थाओं के कई सदस्यगण मौजूद रहे ।


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment