विधायक सकलेचा की रैली देख हर कोई रह गया अचंभित, किया नामांकन दाखिल!

2018-11-09 08:29:11

जावद विधानसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया भाजपा प्रत्याशी श्री सखलेचा ने
**********************
समर्थकों में अभूतपूर्व उत्साह; विजयी संकल्प के साथ हज़ारों कार्यकर्ताओं की भव्य रैली
*********************
माताश्री ने आशीर्वाद दिया-"विजयी भव," धर्मपत्नी ने किया विजयी तिलक


जावद। विधानसभा क्षेत्र जावद के लिए भाजपा द्वारा लगातार चौथी बार चुनाव लड़ने के अधिकृत प्रत्याशी ओमप्रकाश सखलेचा ने, आज हज़ारों कार्यकर्ताओं के विजयी घोष के साथ सिंगोली से प्रारम्भ होकर वृहद परिक्रमा के बाद नीमच पहुँची भव्य रैली के साथ निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।
ज्ञातव्य है कि जावद से लगातार तीन चुनाव जीत चुके ओमप्रकाश सखलेचा को भाजपा ने फिर चुनाव मैदान में उतारते हुए विकास के सिलसिले को आगे बढाने की जिम्मेदारी सौंपी है।चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि की प्रातः श्रीमती सखलेचा द्वारा शुभ विजयी तिलक लगाने के बाद ओमप्रकाश सखलेचा ने हनुमान मंदिर में पूजा की और सिंगोली जाकर रैली के साथ नामांकन दाखिल करने निकले।
हजारों की तादाद और वाहनों के वृहद काफिले के साथ यह रैली रतनगढ़,डीकेन,मोरवन,जावद और नयागांव होते हुए नीमच पहुँची।सारे मार्ग में कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर था।विजयी संकल्प के उद्घोष और भाजपा और सखलेचा जिंदाबाद के नारों से वातावरण गूंजता रहा।
जिला निर्वाचन कार्यालय परिसर में श्रीमती चेतना वीरेंद्रकुमार सखलेचाजी ने अपने पुत्र ओमप्रकाश सखलेचा को शगुन के साथ विजयी भव का आशीर्वाद दिया।इसके बाद श्री सकलेचा ने निर्वाचन अधिकारी के समक्ष विधिवत रूप से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

जावद क्षेत्र में विकास के क्रम को तीव्र गति से आगे बढाने का संकल्प-श्री सखलेचा
**************
इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री सखलेचा ने कहा कि जावद विधानसभा क्षेत्र हमारी जन्म और कर्म भूमि है यहाँ का बहुआयामी विकास हमारी जिम्मेदारी और प्राथमिक कर्तव्य है।मेरे पिता श्री वीरेंद्रकुमार सखलेचाजी की तरह मैंने भी अपना जीवन क्षेत्र विकास के लिए समर्पित किया है।
जावद अंचल में पिछले 15 वर्षों में प्रयास कर पिछड़ेपन के अभिशाप को समाप्त करते हुए प्रगति का अनुकूल माहौल बनाया गया है।कोई साढ़े 3 हजार करोड़ रु से अधिक के विकास कार्य जन प्रोत्साहन से सम्पन्न हुए है और अब युवाओं के लिए नए अवसरों का मार्ग प्रशस्त हो पाया है।
श्री सखलेचा ने कहा कि जावद की विकास प्रेमी जनता हमेंशा उचित मूल्यांकन करती आई है और मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार भी विकास के क्रम को आगे बढाने के लिए मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करेगी।मैं वोट रूपी आशीर्वाद का कर्ज क्षेत्र के भरपूर विकास क्रम को तीव्र गति से आगे बढाने और युवाओं के लिए सुनहरे भविष्य के अवसर मुहैया करवाने के लिए समर्पित हूँ।


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment