राशिफल 4 दिसंबर: तुला और धनु राशि के लिए दिन मंगलकारी, आपके लिए कैसा है देखें

2018-12-04 11:08:02

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप सामाजिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे। धन लाभ का योग है। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। वाणी और क्रोध पर संयम रखें अन्यथा हानि हो सकती है।

वृषभ:

आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। आप मानसिकरूप से स्वस्थ रहेंगे। आपके कार्य निर्धारित रुप से योजना के अनुसार पूर्ण होंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है। आनंददायक समाचार मिलेगा। सहकर्मियों से लाभ होगा।

मिथुन:

 किसी भी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहें। अपने मान-सम्मान का ध्यान रखें। मित्रों के पीछे खर्च होने की संभावना है। पेट संबंधी रोग से परेशानी हो सकती है। नए कार्य के आरंभ में सफलता मिलेगी।

कर्क:

परिवारजनों के साथ तकरार होने की आशंका है। किसा कार्य के पीछे धन खर्च होगा तथा अपयश भी मिल सकता है। किसी कारण वजह से समयानुसार भोजन नहीं मिलेगा। आज सुस्ती छायी रहेगी।

सिंह:

आज दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। कामकाज में अपनों से सहयोग मिलेगा। किसी रमणीय पर्यटनस्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं। आज आपकी मानसिक परेशानी दूर हो जाएगी। कार्य में सफलता के योग हैं।

कन्या:

परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। मधुर वाणी से काम बनेगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। वाद-विवाद से दूर रहें। भोजन में मिष्टान मिल सकता है। प्रवास की संभावना है। व्यर्थ के खर्च न हो, इसका ध्यान रखें।

तुला:

आर्थिक योजना बना सकेंगे। आज आपकी सृजनात्मक प्रवृति खुलकर बाहर आएगी। इससे आपको फायदा भी मिलेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। दृढ़ विचारों के साथ आज अपना हरेक कार्य पूरा कर सकेंगे। मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा।

वृश्चिक:

वाहन चलाते समय सावधानी रखें। अपने करीबी लोगों से वाद-विवाद हो सकता है। संभव हो सके तो आज कोर्ट-कचहरी के मसले को टाल दें। आमोद-प्रमोद के पीछे खर्च होगा। उलझन की स्थिति बनी रहेगी।

धनु:

आज का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा। आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है। मित्रों और परिजनों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आनंद प्राप्त होगा। व्यापार के लिए भी लाभदायी दिन है।

मकर:

सरकार, मित्र, संबंधियों से लाभ होगा। भेंट-उपहार मिलने से आनंद प्राप्त होगा। अग्नि, जल आज आपके लिए शुभ नहीं है, आज इससे दूर ही रहें। व्यावसायिक कार्य के सिलसिले में भागदौड़ बढ़ेगी। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कुंभ:

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। स्वास्थ्य नरम रहेगा। अधिकारियों से तालमेल बनाकर रहें। शौक मौज के पीछे धन खर्च होगा। प्रवास की संभावना है। विदेश से सुखद समाचार मिलेंगे। संतान को लेकर चिंता रह सकती है।

मीन:

आज के दिन आपको कुछ प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। एकाएक कोई समस्या खड़ी हो सकती है। इस कारण अधिक खर्च होने की भी संभावना है। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। 


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment