डॉ. राजेश पाटीदार भारत निर्वाचन आयोग के लिए राष्ट्र स्तरीय मास्टर ट्रेनर नियुक्त!

2019-01-08 03:23:28

नीमच! भारत निर्वाचन आयोग ने निर्वाचन सम्बन्धी प्रशिक्षणों के लिए नीमच जिले के पशु चिकित्सा अधिकारी एवं प्रभारी अधिकारी भारत निर्वाचनए कार्यालय कलेक्टर नीमच को आगामी लोक सभा निर्वाचन के लिए राष्ट्रीय स्तर पर मास्टर ट्रेनर नियुक्त किया है।

ज्ञात हो कि डॉण् पाटीदार विगत 25 वर्षो से निर्वाचन सम्बन्धी विभिन्न दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन करते रहे हैए उन्होिने और विधानसभा एवं लोकसभा निर्वाचन में पीठासीन अधिकारी से स्टेट लेवल मास्टर ट्रेनर तक के दायित्वों का निर्वहन किया वही स्थानीय निर्वाचन में सहायक रिटर्निंग अधिकारी से उप जिला निर्वाचन अधिकारी के रूप में सेवाएँ प्रदान की है।

डॉण् पाटीदार के निर्वाचन सम्बन्धी कुशल एवं लम्बे अनुभव का मूल्यांकन करते हुवे आयोग ने आगामी लोक सभा निर्वाचन हेतु राष्ट्रीय स्तर पर मास्टर ट्रेनर नियुक्त किया है। ज्ञात हो कि आगामी लोकसभा निर्वाचन हेतु आयोग द्वारा विभिन्न राज्यों से 35 राष्ट्रीय स्तर के मास्टर ट्रेनर नियुक्त किए है। इनमें से एक मणीपुरए 16 मध्यप्रदेशए 10 कर्नाटकए 7 झारखण्ड से व एक जम्मू कश्मिर से है।

14 से 16 जनवरी 2019 के बीच डॉण् पाटीदारए इण्डिया इण्टरनेशनल इन्स्टीट्यूट ऑफ डेमोक्रेसी एण्ड इलेक्शन मेनेजमेंट नई दिल्ली पर आयोजित प्रशिक्षण सह.मूल्यांकन कार्यशाला में आयोग के पदाधिकारियों के समक्ष अपना प्रजेन्टेशन देंगे। जिले एवं प्रदेश के लिए उनकी इस गौरवमयी उपलब्धी पर अधिकारियों एवं मित्रों ने बधाई देते हुवे शुभकामनाएँ प्रेषित की है।


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment