कलेक्टर ने की जनसुनवाई.102 लोगों की सुनवाई समस्याएं, अधिकारियो को दिए निर्देश, पढ़े खबर!

2019-01-08 03:34:07

जनसुनवाई में निरूशुल्क प्राप्त ट्राईसिकल पर सवार होकर घर को रवाना हुआ तेजपाल

नीमच। कलेक्टकर श्री राजीव रंजन मीना ने मंगलवार को कलेक्टोीरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए.102 लोगों की समस्यानएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित जिला अधिकारियों को दिए। इस मौके पर अपर कलेक्टणर श्री विनयकुमार धोकाए जिला पंचायत के मुख्यप कार्यपालन अधिकारी श्री कमलेश भार्गवए संयुक्ता कलेक्टयर श्री व्हीुण्पीण्सिंहए सहित जिला अधिकारीगण उपस्थित थे। 

      जनसुनवाई में कलेक्टोर श्री मीना ने टामोटी निवासी निरूशक्तप तेजपाल भील के आवेदन पर उसे पंचायत एवं सामाजिक न्या‍य विभाग से निरूशुल्की ट्राईसिकल दिलवाई। ट्रायसिकल पाकर तेजपाल खुशी.खुशी अपने घर को रवाना हो गया। कलेक्टरर श्री मीना ने अम्बेसडकर कालोनी निवासी सईद पिता इकबाल की दोनो बेटियों के नैत्र रोग उपचार के लिए चैन्नसई आने जाने हेतु और वहां दो.तीन दिन ठहरने हेतु आवश्यरक किराया खर्चा रेडक्रॉस से प्रदान करने के निर्देश्‍ा दिए। तथा उपचार खर्च राज्यव बीमारी सहायता निधि से स्वी कृत करवाने की बात भी कही। उन्होुने जाजू कॉलेज की छात्राओं के आवेदन पर कॉलेज प्रबंधन को निर्देश दिए कि वे इन छात्राओं को कॉलेज में प्रवेश दे और आगमी परीक्षा में बैठने की अनुमति दिलाना सुनिश्चित करें। 

       इसी तरह अठाना दरवाजा के गिरधारीलाल धाकडए नयागॉव के प्रेमचन्दी भीलए रामपुरा की चंद्रकला शर्माए सिमखेडा के दुचीचंदए रावणरूडी की कंचनबाई राजपूतए बामनिया के बंशीलालएलोद के मानसिंहए जावद के महिपाल यादवए मोडी के नानुराम बावरीए भाटखेडी के दिनेश सुतारए ग्राम दारू की मुन्नीहबाईए गिरदौडा के किशनसिंह राजपूतए कानाखेडा के घनश्यातम नागदाए डोरिया के नाथूलाल मीणाए बोरखेडा की अंजनाशर्माए  भगवानपुरा के दिनेशचन्द्र  सेन ने भी कलेक्ट र से भेंट कर उन्हेए अपनी समस्यानएं सुनाई।  


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment