आस्था अभियान, वरिष्ठ नागरिक श्रीमती गीताबाई कैलाश राठौर के घर पहुंचे एस.पी, दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं!

2019-01-09 06:15:13

नीमच पुलिस द्वारा वरिष्ठ नागरिकों के हितों को ध्यान में रखते हुए वृद्धजनों में सुरक्षा सहयोग और आत्मविश्वास सद्भाव व सम्मान का भाव जाग्रत करने ‘‘अभियान आस्था‘‘ के तहत पुलिस अधीक्षक तुषार कांत विधार्थी द्वारा वरिष्ठ नागरिकों से मिलकर उनके जन्मदिन एवं शादी की सालगिरह के अवसर पर उनके घर पहुॅचकर बधाई एवं शुभकामनाएं देने का क्रम निरंतर जारी है।

आस्था अभियान के तहत् पुलिस अधीक्षक नीमच तुषार कान्त विद्यार्थी द्वारा आस्था अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ नागरिक श्रीमती गीताबाई राठौर के धनेरिया रोड़ बघाना स्थित निवास स्थान पर पहुॅचकर जन्म दिवस पर बधाई एवं शुभकामनाएॅ दी जाकर पुष्पगुच्छ भेंट किया गया। श्रीमती गीताबाई राठौर के जन्म दिवस कार्यक्रम के दौरान एस.पी. श्री विधार्थी द्वारा उनके स्वास्थ्य एवं परिवार संबंधी जानकारी ली गई। श्रीमती गीताबाई राठौर का जन्म 1954 में ग्राम धनेरिया कला तहसील नीमच में होकर विवाह 1970 में ग्राम डीकेन में कैलाश राठौर के साथ हुआ। 

एस.पी. तुषार कांत विद्यार्थी ने बताया कि पुलिस उनके परिजन की तरह है, अतः किसी भी समस्या को शेयर करने में नहीं हिचके तथा विधार्थी ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके जीवन के हर मोड़ पर पुलिस उनके साथ है, वें सदैव जरूरत पड़ने पर उन्हें अथवा अन्य पुलिस अधिकारियों को याद कर सकते है, जो उनके सहयोग के लिए तत्पर रहेगें।


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment