फोन पर कांग्रेस नेता ने कहा था- मुझे टॉयलेट सीट के नीचे ज़िंदा गाड़ रहे हैं ये लोग और फिर...

2019-01-11 11:24:52

 

इंदौर की लापता कांग्रेस नेता ट्विंकल डांगरे की तलाश में पुलिस ने गुरुवार को अवंतिका नगर में खुदाई शुरू की है. शक है कि ट्विंकल की लाश यहीं कहीं दफन है. ट्विंकल के परिवार ने इलाके के बीजेपी नेता जगदीश करोतिया और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया था

ट्विंकल डांगरे करीब ढाई साल पहले रहस्यमय हालात में लापता हो गईं थीं. वे 16 अक्टूबर 2016 को नाश्ते के लिए पोहा लेने घर से निकली थी लेकिन लौटकर नहीं आई. परिवार ने उन्हें हरसंभव ठिकाने पर तलाशा लेकिन ट्विंकल का कहीं पता नहीं चल पाया. घरवालों के मुताबिक लापता होने के दो दिन बाद ट्विंकल का फोन आया था कि ये लोग मुझे टॉयलेट सीट के नीचे ज़िंदा गाड़ रहे हैं. फोन पर उन्होंने लोकेशन बाणगंगा इलाका बताया था. बेटी की निशानदेही पर परिवार ने पूरा इलाका छान मारा लेकिन ट्विंकल का कहीं पता नहीं चल पाया. बाद में उनका फोन भी बंद हो गया.
मामला पुलिस और फिर कोर्ट में पहुंचा. ट्विंकल के परिवार ने इलाके के बीजेपी के पूर्व पार्षद जगदीश करोतिया और उनके परिवार पर शक़ ज़ाहिर किया. करोतिया परिवार इन्ही के मोहल्ले में रहता है और दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था. ट्विंकल भी पहले बीजेपी में थी. कुछ दिन पहले ही बीजेपी छोड़कर वह कांग्रेस में शामिल हुई थी. शक़ की वजह यह थी कि ट्विंकल ने जो लोकेशन बताई थी उसी इलाके में जगदीश करोतिया की भी फैक्ट्री है


ट्विंकल का कहीं पता नहीं चलने पर मामला अदालत गया और कोर्ट ने पुलिस को तलब किया. पुलिस को हर 15 दिन में इस मामले की रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया. पुलिस ने SIT का गठन किया. जांच के दौरान मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने जगदीश करोतिया और उनके परिवार के सदस्यों को गिरफ़्तार कर लिया.

संदेहियों की निशानदेही पर सांवेर रोड पर एक फैक्ट्री में गुरुवार सुबह से खुदाई शुरू की गई. अदालत के आदेश के बाद कई संदेहियों के बीआईओएस टेस्ट भी हुए हैं. टेस्ट रिपोर्ट के बाद खुदाई शुरू की गई लेकिन अभी तक ट्विंकल की लाश नहीं मिल पाई है.


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment