कैलाश विजयवर्गीय बोले- ऊपर से सिग्नल मिला तो 15 दिन में सरकार को उलटा कर देंगे, पढे खबर!

2019-01-12 12:20:04

कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त कर मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की आशंका और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के आरोप के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है.
इस वीडियो में भाजपा महासचिव यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “यह सरकार पांच साल तक चलने वाली नहीं है. जिस दिन ऊपर से सिग्नल मिल गया 15 दिन के अंदर सरकार को उलटा कर देंगे. आलाकमान ने कह दिया तो खेल कर देंगे. फिलहाल कांग्रेस को जनादेश मिला है तो चलाने दो सरकार को”.

उन्होंने आह्वान किया कि भाजपा कार्यकर्ता अपनी धार को तेज करें और आगे की तैयारी करें. दरअसल यह बयान कैलाश ने देपालपुर विधानसभा की हातौद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया है.

पिछले दिनों इंदौर जिले की अलग-अलग खासतौर पर ग्रामीण विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान विजयवर्गीय ने जिले की सांवेर और देपालपुर विधानसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, जहां भाजपा को हार मिली है.

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने और लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बैठकें की हैं, लेकिन विजयवर्गीय के इस बयान के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई है. साथ ही कांग्रेस नेताओं के उस आरोप को भी बल मिल रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त तक कर सकती है.


Responses


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/justneemuch/public_html/description.php on line 378

Leave your comment