EXCLUSIVE - क्राइम ब्रांच की हिरासत में तस्कर कमल राणा, आई पहली तस्वीर सामने।- मध्यप्रदेश और राजस्थान पुलिस का है इनामी बदमाश।

।नीमच। मोस्ट वांटेड तस्कर कमल राणा की पहली एक्सक्लूसिव तस्वीर सामने आई है। तस्कर कमल राणा अपने चार साथियों के साथ क्राइम ब्रांच जयपुर की हिरासत में है। क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम ने इनामी तस्कर कमल राणा को महाराष्ट्र के शिर्डी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आपको बता दें कि तस्कर कमल राणा पर राजस्थान पुलिस ने 50000 का इनाम तो वही एमपी पुलिस ने 20000 का इनाम घोषित कर रखा था। लंबे समय से एमपी राजस्थान की पुलिस को राणा की गिरफ्तारी का इंतजार था। जिसके बाद रविवार को तस्कर कमल राणा व अन्य साथियों को शिर्डी से गिरफ्तार कर लिया। 
जानकारी के मुताबिक तस्कर कमल राणा पर कई मामले दर्ज हैं जिनमें तस्करी, हत्या, पुलिस पर फायरिंग जैसे कई मामले दर्ज है। पूर्व में भी तस्कर कमल राणा को नीमच पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जमानत के बाद से ही राणा फिर से सक्रिय होकर अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहा था। आखिरकार क्राइम ब्रांच ने तस्कर राणा व उनके चार साथियों को दबोचने में बड़ी सफलता हासिल की है। - संरक्षण के चलते बचता आ रहा था मोस्ट वांटेड सूत्रों के मुताबिक पुलिस व कुछ नेताओं के संरक्षण के चलते लंबे समय से तस्कर कमल राणा जीरन थाना क्षेत्र में अवैध गतिविधियों को संचालित करता रहा है। जिस के किस्से सभी के सामने हैं। बताते हैं कि कुछ खाकी धारी ओर नेताओं की मिलीभगत से राणा अपने काम को अंजाम दे रहा था।