चार लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी एसडीपीआई, प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया फैसला!

नीमच।सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (एसडीपीआई)  आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चार लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी।यह फैसला पिछले दिनों संपन्न प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया।यह बात महासचिव सलीम अंसारी ने एसडीपीआई नगर कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। बैठक का संचालन जिला अध्यक्ष जावेद खान ने किया अध्यक्षता पूर्व जिला अध्यक्ष शेख क्यामुद्दीन ने की इस अवसर पर प्रदेश महासचिव नदीम कुरैशी विशेष रूप से उपस्थित थे। 

श्री अंसारी ने बैठक में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर विस्तार से बात रखी , उन्होंने बताया कि फासीवादी ताकतों को सत्ता से रोकने के लिए आपसी तालमेल  को सामने रखते  समाजवादी,  अंबेडकरवादी विचारधारा के दलों से प्रदेश  अध्यक्ष इरफानुलहक अंसारी के नेतृत्व में  बातचीत चल रही है। बातचीत के  उन्होंने ने बताया कि पार्टी  भोपाल,जबलपुर,इंदौर  खंडवा-बुरहानपुर लोकसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार खड़े करेगी।पार्टी अन्य सीटों पर अंबेडकरवादी ,समाजवादी एवं धर्मनिरपेक्ष विचारधारा के उम्मीदवारों का समर्थन करेगी।विदित रहे कि विधानसभा चुनाव में पार्टी ने उम्मीदवार न उतारकर उपरोक्त दलों के उम्मीदवारों का समर्थन किया था।उक्त जानकारी पार्टी महासचिव सलीम अंसारी ने दी। 

अंसारी यहाँ पार्टी फंड संग्रह मुहिम   के सिलसिले में यहाँ आए हुए थे ,उन्होंने कार्यकर्ताओं को आम लोग से संपर्क बढ़ाने और ज्यादा से ज्यादा पार्टी फंड में सहयोग लेने की अपील की।