इन बातों से पहचानें कहीं आप भी चिपकू गर्लफ्रेंड तो नहीं!

क्या आपका कोई भी रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चलता है। क्या आपका एक्स पार्टनर आपसे स्पेस की मांग करता था या फिर आपका नया पार्टनर आपसे दूर भागता है। अगर इन सभी सवालों का जवाब आपके पास हां में है तो इसका मतलब यह है कि आप बहुत ही ज्यादा डिमांडिंग और चिपकू हैं। जबकि पुरुष पार्टनर ऐसी लड़कियों से हमेशा दूरी बनाकर रखते हैं। इसलिए हम आपको उन लक्षणों के बारे में बता रहे हैं जिससे आप पहचान सकती हैं कि आप चिपकू गर्लफ्रेंड हैं। 

जासूसी करना
आपको अपने पार्टर पर भरोसा नहीं है हमेशा इस बात का शक रहता है कि वह आपके पीठ पीछे कुछ कर रहा होगा। इसके लिए आप उन पर नजर बनाकर रखती हैं। सोशल मीडिया अकाउंट चेक करने लगती हैं आप, उनका फोन चेक करती हैं आप या फिर अगर वो कहीं गए हुए हैं तो वहां पहुंच जाती हैं आप। ये सारी चीजें इस बात का एहसास कराती हैं कि आप उनका जासूसी कर रही हैं। 

साथ में घूमना चाहती हैं
कभी-कभी साथ जाना यह आपके रिश्ते की मधुरता को बढ़ाता है। लेकिन कभी-कभी ये आदत बड़ा सिर दर्द हो सकता है। हर किसी को उसकी आजादी प्यारी होती है और आपकी यह आदत आपके बॉयफ्रेंड को आपसे दूर कर देगी।

आपकी जिंदगी उसी के चारों तरफ घूमना
आप अपने दोस्तों से व रिश्तेदारों से दूर हो गईं हैं। आपका सबकुछ उनके ही इर्द-गिर्द घूमता है तो समझ जाइए कि आपके अंदर चिपकू गर्लफ्रेंड रे लक्षण हैं। आप उनके परिवार के सदस्यों व दोस्तों से मिलना चाहती हैं। हालांकि कोई भी लड़का अपने परिवार के सदस्यों से जल्द मिलवाता नहीं है। अगर आप जबरदस्ती करेंगी तो वह इरिटेट होकर आपसे ब्रेकअप भी कर सकते हैं। 

पूरे दिन फोन करना
मना करने के बाद भी आप अपने बॉयफ्रेंड को लगातार फोन करती रहती हैं। अगर आपका फोन न उठे तो यह सोचकर कि कुछ गलत हो गया, आप फोन पर फोन करती रहती हैं। यह सनक है। आप पूरे दिन उन्हें फोन करती रहती हैं।