यह भाजपा है, पाक से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा - अमित शाह

- अमित शाह ने मालवा की पहली चुनावी सभा को संबोधित किया

- कांग्रेस और कमलनाथ को लिया आड़े हाथों

नीमच। गुरुवार को मंदसौर-नीमच संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की पहली आम सभा आयोजित हुई। इस सभा में शाह का पूरा भाषण राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ के नाम रहा। यहां तक कि उन्होने सांसद द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को भी नजर अंदाज कर देश की सुरक्षा के नाम पर वोट देने की बात कही। अमित शाह ने सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के पक्ष में वोट मांगे। 

मनासा में आयोजित हुई महति सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि राहुल बाबा और कमलनाथ कान खोलकर सुन लें, आतंकियांे के साथ उन्हें ईलू-ईलू करना है तो करें। लेकिन यह भाजपा है, पाक से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। चुनाव आएंगे, जाएंगे, जीत हार चलती रहेगी लेकिन राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।    अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं सीआरपीसी में संशोधन कर देशद्रोह की धारा हटवा देंगे। वे ऐसे मामलों में फ्रीडम आॅफ एक्सप्रेशन की बात करते हैं। लेकिन कोई भी यह समझ लें कि मां भारती के टुकड़े करने की बात जो करेगा वह जेल जाएगा। एक बार फिर मोदी सरकार बनती है तो कश्मीर में धारा 370 हर हाल में हटवाएंगे। 

अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने एनआरसी को लेकर स्पष्ट नीति तैयार की है। जनता ने भरोसा जताकर फिर मोदी सरकार को अवसर दिया तो चुन-चुन कर घुसपैठियों को निकालने का काम करेंगे। 

मप्र में कमलनाथ सरकार पर शाह ने बड़ा हमला बोला, उन्होने कहा कि तीन-चार माह में कमलनाथ सरकार की बड़ी उपलब्धि यह है कि उनके निजी सहायक के घर से 279 करोड़ की घूस का हिसाब-किताब मिलता है। चार माह में यह हालत है तो पूरे कार्यकाल में क्या होगा। शाह ने राहुल गांधी पर भी उन्होने तंज कसा। उन्होने कहा कि एक तरफ मोदी हैं जो एक दिन की छुट्टी भी नहीं लेते हैं हर समय देश के लिए सोचते हैं। दूसरी तरफ राहुल बाबा हैं जो गरमी आते ही छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं। मां को भी मालूम नहीं वे ढूंढती रहती हैं। 

पुलवामा हमले को लेकर शाह ने कहा कि 40 जवानांे की मौत का बदला पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह करके लिया है। पूरा देश गर्व कर रहा था और दूसरी तरफ राहुल बाबा और कमलनाथ के कार्यालयों में मातम छाया था। शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि देश के जवान का सिर काट कर दुश्मन ले जाते हैं और मोनी बाबा कुछ नहीं करते थे।