बेटे के ग्रेजुएट होने पर भावुक हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, शेयर की खास तस्वीर

कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता सिंधिया ने खुद ही अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. उन्होंने रविवार को अपने ट्वीटर एकाउंट पर अपने बेटे के साथ पोटो शेयर की है और साथ में ही एक भावुक कैप्शन भी दिया है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि ‘ एक पिता के रूप में मुझे बहुत हर्ष है की मेरे बेटे महाआर्यमन सिंधिया का आज येल यूनिवर्सिटी से दीक्षांत समारोह सम्पन्न हुआ. ये हमारे परिवार के लिए एक बहुत अहम दिन है. आज के दिन तुम्हारे साथ होना मेरे लिए गर्व की बात है.’
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वे अपनी पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया और बेटे महाआर्यमन सिंधिया के साथ नजर आ रहे हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने भी कमेंट किया है. कमाल खान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके बेटे की वायरल तस्वीर पर ऐसा रिएक्शन दिया, जो इस समय सुर्खियां बटोर रहा है.



अपनी प्रतिक्रियाओं और टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस ट्वीट पर कमेंट किया है. उन्होंने महाआर्यमन सिंधिया के भविष्य को लेकर ज्योतिरादित्य को सलाह दी. कमाल खान ने लिखा, 'बधाई हो! बेटा बहुत हैंडसम है और किसी स्टार की तरह दिख रहा है. इसे एक एक्टर बनने दो.'

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने न्यूयॉर्क येल विशवविद्यालय से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के गुना से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.