जब आपकी बेस्ट फ्रेंड से बॉयफ्रेंड करने लगे फ्लर्ट तो ध्यान रखिए इन बातों का!

अगर आपका बॉयफ्रेंड आपकी बेस्ट फ्रेंड से मजाक करता है तो उसमें कोई बुराई नहीं है। लेकिन बेस्ट फ्रेंड के साथ मजाक अगर फ्लर्ट में बदल जाए और दोनों एक-दूसरे की तरफ आकर्षित होने लगें तो मामला गंभीर हो जाता है। ऐसे में आप कुछ टिप्स को अपनाकर मामले को संभाल सकती हैं। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन टिप्स को अपनाकर आप अपने रिश्ते को संभाल सकती हैं।

जब कोई रिलेशनशिप में होता है तो वह उस व्यक्ति पर केवल अपना अधिकार समझने लगते हैं और फिर उसकी हर छोटी बात पर टोकना शुरू कर देते हैं। जिससे पार्टनर दूसरे लोग की तरफ झुकने लगता है। इसलिए यह जरुरी है कि रिश्ते में प्रेम और मजबूती बनाएं रखें। साथ ही समझदारी से कदम बढ़ाएं।

जरुर करें चेक
अधिकांश लड़कियां अपने पार्टनर को लेकर पजेसिव रहती हैं। जिसेक कारण उसे अपने बॉयफ्रेंड का किसी के साथ हंसना या बोलना अच्छा नहीं लगता है। खासतौर पर उस वक्त और जब उनका बॉयफ्रेंड उनकी बेस्ट फ्रेंड से मजाक कर रहा हो। वो उस वक्त असुरक्षा की भावना महसूस करने लगती हैं। इसलिए इन सारी भावनाओं को अपने से दूर रखकर इस मामले का पड़ताल करें कि क्या सच में ऐसे कुछ है या फिर गलतफहमी है।

बात करें
अगर आपको ऐसा लगता है कि आपका बॉयफ्रेंड आपकी बेस्ट फ्रेंड की ओर झुक रहा है तो किसी अपने अच्छे दोस्त से इस मामले पर बात करें। ऐसा करने से आपका मन हल्का होगा, साथ ही उस स्थिति में किसी तीसरे व्यक्ति के नजरिए के बारे में भी पता चेलगा।

ना कोसें खुद को
जब किसी लड़की का बॉयफ्रेंड उसके बेस्ट फ्रेंड से फ्लर्ट करता है तो उसका आत्मविश्वस एक बार डगमगा जाता है। और उस हालात के लिए खुद को कोसती हैं। इस दौरान वह सोचती हैं कि आखिर उसमें क्या कमी थी या उसकी बेस्ट फ्रेंड ने धोखा क्यों दिया।