आकाश विजयवर्गीय की ज़मानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

इंदौर में बैटकांड के आरोपी बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की ज़मानत याचिका पर अब शनिवार को सुनवाई होगी. भोपाल में विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में ज़मानत के लिए आवेदन दिया गया था.
केस डायरी का इंतज़ार-विजयवर्गीय के बैटकांड में ज़मानत याचिका पर अब शनिवार को सुनवाई होगी. आज आकाश के वकीलों ने भोपाल की विशेष अदालत में आवेदन किया.इस पर कोर्ट ने इंदौर से केस डायरी भोपाल बुलवाई. केस डायरी रोड के रास्ते लायी जाएगी. जिसमें करीब 4 लगेंगे. बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के वकील पुष्यमित्र भार्गव ने विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में याचिका दायर की थी. इस पर कोर्ट ने इंदौर से केस डायरी बुलवाई.
इससे पहले गुरुवार को इंदौर में आकाश विजयवर्गीय की तरफ से ज़मानत याचिका दायर की थी. लेकिन विधायक होने के कारण अदालत ने विधायकों के लिए भोपाल स्थिति स्पेशल कोर्ट को केस ट्रांसपर कर दिया था.


बैट से अफसर की पिटाई- आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को इंदौर में नगर पालिका अफसर की बैट से पिटाई कर दी थी. और फिर पुलिस और नगर निगम की टीम से धक्का-मुक्की और झीना झपटी की थी.

आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ एमजी रोड थाने में FIR दर्ज कराई गई थी. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 506, 147 और 148 के तहत चार्ज लगाए गए हैं. ये धाराएं शासकीय कार्य में बाधा डालने, मारपीट और बलवा करने से जुड़ी हैं.