MP के पुलिसकर्मी ने रखी अभिनंदन कट मूंंछ, कहा-असली हीरो को किया कॉपी!

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की छवि हमारे लिए असली हीरो की है. देश के लोगों ने उनकी वीरता ना केवल सराहा बल्कि उन्हें कॉपी भी करना शुरू कर दिया. लोग उनकी मूछों के दीवाने हो गए. युवा उनकी तरह मूछ रखने लग गए. अब नया मामला भोपाल के एक पुलिसकर्मी का आया है, जिन्होंने जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की मूंछ के स्टाइल को कॉपी किया है.

'खुद को पहले से ज्यादा देशभक्ति के भाव से भरा हुआ पा रहा हूं'

मध्य प्रदेश के कैलाश पवार नाम के इस पुलिसकर्मी का कहना है कि अभिनंदन स्टाइल मूछ रखने के बाद वह खुद को पहले से ज्यादा देशभक्ति से भरा हुआ महसूस कर रहे हैं. कैलाश ने कहा कि मुझे फिल्मी सितारों की स्टाइल कॉपी करने से ज्यादा बेहतर लगा कि हम देश के असली हीरो की स्टाइल कॉपी करें.

'उनकी बहादुरी मुझे प्रेरित करती है
कैलाश के मुताबिक आजकल युवा फिल्मी सितारों या नकली हीरो की स्टाइल कॉपी करते हैं. लेकिन जिस तरह जाबांज बिंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान में सेना के ऑपरेशन को अंजाम दिया उससे मैं बहुत प्रभावित हुआ. उनकी बहादुरी से प्रेरित होकर मैंने उनकी मूछ की स्टाइल को कॉपी किया है.

विंग कमांडर अभिनंदन दुनिया के एक मात्र ऐसे पायलट हैं जिन्होंने मिग-21 लड़ाकू विमान से आधुनिक एफ-16 फाइटर जेट को मार गिराया है. 27 फरवरी को पाकिस्तानी लड़ाकू विमान भारतीय सीमा में घुस आए थे जिसको खदेड़ते हुए विंग कमांडर पाकिस्तान की सीमा में चले गए और पाकिस्तानी एफ-16 को मार गिराया था. दो दिन बाद भारत के साथ-साथ वैश्विक दबाव के चलते पाकिस्तान को अभिनंदन को छोड़ना पड़ा था.